• Sat. Dec 3rd, 2022

दरभंगा मे आशिक मिजाज पुलिस के द्वारा आपत्तिजनक तस्वीर  महिला साइबर सेनानी ग्रुप में  डालने को लेकर महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज

ByFocus News Ab Tak

Sep 6, 2022

दरभंगा मे आशिक मिजाज पुलिस के द्वारा आपत्तिजनक तस्वीर  महिला साइबर सेनानी ग्रुप में  डालने को लेकर महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहां के आवेदन पर पुलिस लाइन में पदस्थापित पुलिसकर्मी हलधर मंडल के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कराया गया है। 

पुलिस मुख्यालय के निर्देशानुसार साइबर सेनानी ग्रुप बनाया गया था जिसमें जिले के गणमान्य व्यक्ति सहित कई पुलिसकर्मियों को भी व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल किया गया था। बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने त्वरित अपराध नियंत्रण के लिए व्हाट्सएप साइबर सेनानी ग्रुप के निर्देश पर बनाया था। महिला थानाध्यक्ष ग्रुप एडमिन है ।

मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह पुलिस लाइन में पदस्थापित पुलिसकर्मी हलदर मंडल के द्वारा अश्लील फोटो डाला गया है। हलदर मंडल के मोबाईल नंबर के तहकीकात के बाद पता चला कि वह पुलिसकर्मी है। अश्लील फोटो डालने के बाद व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन सहित कई लोग हलदर मंडल से अश्लील फोटो अनुरोध करते रहे लेकिन फोटो नहीं हटाए। हलदर मंडल के खिलाफ महिला थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed