• Sat. Dec 3rd, 2022

सीतामढ़ी-रेल मंत्री आमरण अनशन समाप्त कराकर फ्लाई ओवर का निर्माण करायें:- आनंद किशोर

ByFocus News Ab Tak

Sep 13, 2022

ब्यूरो रिपोर्ट

अखिल भारत सर्वोदय मंडल के राष्ट्रीय मंत्री तथा पीयूसीएल बिहार केअध्यक्ष डा आनन्द किशोर ने रेल मंत्री भारत सरकार को मेल भेजकर पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर मंडल के सीतामढी जंक्शन के पूर्वी गुमती नं 56ए के समीप 14वर्षों से अर्धनिर्मित फ्लाई ओवर रोड का निर्माण पूरा कराने हेतू अनिश्चितकालीनआमरण अनशन कर रहे सामाजिक कार्यकर्ताओं की मांग पूरी कर उनलोगों का जीवन बंचाने हेतू अनशन समाप्त कराने की मांग की है।


डा किशोर ने मेल की प्रति पूर्व मध्य रेल हाजीपुर के महाप्रबंधक ,मंडल रेल प्रबंधक समस्तीपुर तथा डीएम सीतामढी को भी भेजा है।
मेल में कहा गया है उस महत्वपूर्ण पथ से विदेश नेपाल सहित सीतामढी,आस पडोस के जिलों के हजारों आमजन,छात्र तथा बीमार लोगों के साथ दूसरे प्रदेशों के पर्यटकों को सडक जाम से भारी संकट का सामना करना पडता है। प्रतिदिन 14-15घंटे गुमती बंद रहने से बडे बुजुर्ग तथा महिलायें काफी परेशान होती है।चौदह वर्षो मे यह कार्य पूरा नही होना सरकार तथा जनप्रतिनिधियों की उदासीनता को दर्शाता है।सरकार निर्माण की दिशा में त्वरित कार्रवाई करें नही तो आन्दोलन तेज होगा।डा किशोर आजअनशन स्थल पर शामिल होकर सर्वोदय मंडल तथा संयुक्त किसान संघर्ष मोर्चा की ओर से समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed