• Fri. Mar 31st, 2023

मुजफ्फरपुर के ICICI बैंक से दिनदहाड़े 16लाख रुपए की लूट

ByFocus News Ab Tak

Sep 19, 2022

जूही राज की रिपोर्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले एक बड़ी खबर आ रही है जहां दिनदहाड़े एक बैंक में हथियार से लैस अपराधियों में लूट की घटना को अंजाम दिया है. बैंक लूट की ये घटना सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही इलाके की है जहां अपराधियों ने आई.सी.आई.सी.आई बैंक के ब्रांच को सोमवार को दिनदहाड़े निशाना बनाया.

बताते चलें की इस लूट की वारदात में तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने बैंक से तकरीबन 16 लाख रुपए लूट लिए और आराम से चंपत हो गया. जानकारी के मुताबिक लूट की इस घटना का अंजाम उस वक्त दिया गया जिस वक्त बैंक में काफी संख्या में ग्राहक मौजूद थे।

फिलहाल बैंक की लापरवाही के कारण लूट मामला सामने आ रहा है ।

प्रतिदिन पुलिस के द्वारा रूटीन चेकअप किया जाता है लेकिन रूटीन चेकअप के दौरान भी बैंक की सुरक्षा में कमी पाई गई थी, गेट और ग्रिल की व्यवस्था पुख्ता नहीं होने के कारण को रूटीन चेकअप में आए पदाधिकारी ने बैंक मैनेजर को लिखित और मौखिक तौर पर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने की हिदायत कई बार दे चुके थे, और थोड़ी देर बाद बैंक लूटने की सूचना भी आ गई । कुल मिलाकर तीन अपराधियों के द्वारा बैंक में घुसकर दिनदहाड़े बैंक लूटने की घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है ।

बैंक में मौजूद लोगों ने बताया कि अपराधी बैंक के अंदर घुसे और सब को एक कोने में बैठने के लिए कहा । फिर दूसरी तरफ जिनका मोबाइल बाहर था उन्हें मोबाइल जेब में रख लेने की सख्त हिदायत दी । बैंक में मौजूद ग्राहक इस घटना से पूरी तरह दहशत में आ गए थे । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना नंगी आंखों से पहली बार देखी, मौके पर पहुंचे डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया कि लगभग 15 से 16 लाख के लूट की घटना है । फिलहाल अपराधियों के द्वारा उपयोग किया गया एक बजाज पल्सर बाइक को जप्त कर लिया गया है एवं सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ,

Related Post

दशकों से ‘भगवान’ के लिए कपड़े बना रहा ‘अल्लाह’ का बंदा
अब्दुल कादिर और उनके बेटे मो. सुहैल के हाथ से सिले कपड़ों से सुसज्जित होते है भगवान श्रीराम, जानकी और हनुमान के परिधान
पिछले तीन पीढ़ियों से लगातार सिलाई कर रहा अब्दुल कादिर और उनका परिवार
जानकी मंदिर, हनुमान मन्दिर, श्याम मंदिर समेत दर्जनों मंदिरों के कपड़ों की करता है सिलाई
सीतामढ़ी की बेटी को राज्यपाल ने स्वर्ण पदक से किया सम्मानित
सीतामढी भव्य सामूहिक रुद्राभिषेक का हुआ आयोजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed