• Sat. Dec 3rd, 2022

मामी को चढ़ा इश्क का परवान ,मामी अपने पति को छोड़ पहुंची भांजे के घर

ByFocus News Ab Tak

Oct 2, 2022

ब्यूरो रिपोर्ट

रिश्ते लगने वाले मामी का दिल आया भांजे पर । पता चलने पर पति ने छोड़ा साथ तो आजीवन साथ रहनें के लिए मामी पहुंची भांजा के घर, जहां भांजा व उसके परिवार वालों ने किया इसका विरोध उसके बाद भांजे के परिवार वालों के द्वारा 112 नंबर पर डायल कर पुलिस को बुलाया। दो तीन घंटे तक होता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

खबर भागलपुर जिला के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बड़ी मिर्जापुर गांव के नौगछिया निवासी तीन बच्चो की मां रिलेशन में मौसेरी मामी लगती को इस कदर प्यार का परवान चढ़ा की करीब दो साल से मामी और भांजे के बीच प्रेम हों गया । और प्रेम का ऐसा परवान चढ़ा की दोनो ने सारे रिश्तों को तार तार करते हुए एक दूसरे के साथ अवैध संबंध भी होने लगा ।

अमित/पूजा

जब इस बात का पता महिला के पति को चला तो उसने महिला से संबंध तोड़ लिया और जिसके बाद से महिला के द्वारा लगातार अपने रिश्ते के प्रेमी भांजे के ऊपर शादी करने का दबाव बनाने लगी । पर जब बात नही बनी तो महिला के द्वारा अपने भांजे के घर पहुंच भांजे के परिवार वालों पर शादी का दबाव बनाने लगी पर प्रेमी भांजे के परिवार वालों ने इसका विरोध किया ।

इतना ही नहीं इश्क बाज मामी द्वारा वहां हाई वोल्टेज ड्रामा भी किया गया । जिसके बाद भांजे के परिवार वालों के द्वारा 112 पर कॉल कर पुलिस को इस की सूचना दी गई । पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए दोनो प्रेमी युगल को थाना लाया । थाना पर भी महिला का हाई भोलटेज ड्रामा जारी रहा । इस बीच पुलिस ने मामी और भांजे से पूछताछ कर मामला सुलझाने की कोशिश में जुट गई है । महिला का आरोप है की भांजे के द्वारा कई अश्लील फोटो भी खींचे गए और ब्लैक मेल किया जा रहा था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed