• Sat. Dec 3rd, 2022

सीतामढ़ी भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में नगर में चार कार्यक्रम आयोजित, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जीवेश कुमार पूर्व मंत्री बिहार सरकार उपस्थिति थेकार्यक्रम में मुख्य अतिथि जीवेश कुमार पूर्व मंत्री बिहार सरकार उपस्थिति थे

ByFocus News Ab Tak

Oct 2, 2022

सीतामढ़ी भारतीय जनता पार्टी जिलाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह की अध्यक्षता में नगर में चार कार्यक्रम आयोजित किया गया ।सभी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जीवेश कुमार पूर्व मंत्री बिहार सरकार उपस्थिति थे ।सबसे पहले स्वच्छता प्रकोष्ठ के संयोजक प्रमोद कुमार के नेतृत्व में गांधी चौक स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा की सफाई की गई और पुष्पांजलि अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। क्रीडा प्रकोष्ठ के संयोजक पंकज तिवारी के नेतृत्व में बिहार सरकार के शराब बंदी कानून की विफलता के विरोध में मौन यात्रा निकाला गया ।मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री जीवेश कुमार के नेतृत्व में गांधी आश्रम तक यात्रा चला ।


वहां खादी ग्राम उद्योग संघ की दुकान पर सभी ने शांतिपूर्वक शराब कानून विफलता हेतु मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने का कार्य किया। खादी कपड़ा पहने के प्रोत्साहन हेतु सहकारिता मंच के संयोजक चंदेश्वर पूर्वे के नेतृत्व में सभी भाजपा पदाधिकारी जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह के अगुवाई में खादी कपड़ा खरीदने का कार्य किया।
राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं देश के यशस्वी पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती गायत्री विवाह भवन के सभागार में कार्यक्रम प्रभारी जिला मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार के नेतृत्व में मनाया गया ।सर्वप्रथम मुख्य अतिथि जीवेश कुमार पूर्व मंत्री बिहार सरकार, जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ,पूर्व विधायक नगीना देवी ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रोफेसर उमेश चंद्र झा, महिला मोर्चा क्षेत्रीय प्रभारी रजनी जयसवाल ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर वंदे मातरम से कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने की और कार्यक्रम का संचालन जिला मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार ने किया ।


मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री जीवेश कुमार ने कहा जय जवान जय किसान के प्रणेता लाल बहादुर शास्त्री भारत के पहले आत्म निर्भर भारत की सोच रखने वाले प्रधानमंत्री थे। उनके सपनों को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरा कर रहे हैं ।अंत्योदय योजना का लाभ गरीब कल्याण योजना का लाभ गरीबों के लिए शौचालय ,बिजली ,आयुष्मान भारत से स्वास्थ्य लाभ गरीबों के हित में मिल रहा है।
माताओं की चिंता करते हुए शौचालय का निर्माण किया गया और महात्मा गांधी के स्वच्छता के सपनों को साकार किया गया। सचमुच में गांधी जी के सपनों को सही दिशा में उजागर करने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। गरीबों के हितों की चिंता करते हैं। गरीबों के लिए आवाज उठाते हैं। और गरीबों को योजना का लाभ दिलाते हैं।
एक जमाना था जब सभी देश में पोलियो की दवा खिला दी जाती थी तो भारत में शुरुआत होती थी। और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 130 करोड़ भारतीयों को दो बार संपूर्ण टीकाकरण कर विश्व में कीर्तिमान स्थापित किया । आम जन की बेहतर सेवा की है ।गरीबों का ख्याल रखा है ।आत्म निर्भर भारत योजना से युवाओं को रोजगार मिल रहा है ।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु और विश्व शक्ति बनकर भारत का नेतृत्व करेगा ।


लोकसभा चुनाव 2024 तो हम निश्चित रूप से जीतेंगे। 2025 का विधानसभा चुनाव बिहार में भी जीतेंगे और पूर्ण बहुमत की भारतीय जनता पार्टी की सरकार होगी ।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के क्रियाकलाप को जनता जानती है पल भर में पलट जाते हैं ।अपराध की घटना में वृद्धि हो रही है दिनदहाड़े हत्या हो रही है आम जनता परेशान है ।भारतीय जनता पार्टी विचारधारा की पार्टी है और बिहार में 2025 में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। कार्यक्रम में विधायक मोतीलाल प्रसाद , पूर्व सांसद सीताराम यादव ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य उमेश चंद्र झा ,पूर्व विधायक नगीना देवी, पूर्व विधान पार्षद वैद्यनाथ प्रसाद ,जिला महामंत्री नंदकिशोर सिंह ,आशुतोष कुशवाहा ,अरुण गोप ,ध्रुव शर्राफ,भारती देवी, मुन्नी खातून ,वीरेंद्र सिंह, राहुल शांडिल्य ,राहुल रणवीर आनन्द,राम कुमार पांडे, श्रीकांत सिंह बबलू ,चंदेश्वर पूर्वे, राम नारायण राम, अवनीश कुमार,उमेश यादव ,पंकज तिवारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed