• Sat. Dec 3rd, 2022

सीतामढ़ी : ट्रक के ढाला में बने कंटेनर से विदेशी शराब के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार।

ByFocus News Ab Tak

Oct 2, 2022

अमित कुमार की रिपोर्ट

सीतामढ़ी, जिले में होने वाले नगर निगम चुनाव व दुर्गा पूजा को लेकर जहां शराब तस्करों पर शिकंजा कसने के लिये उत्पाद विभाग व पुलिस जहाँ नए नए जुगाड़ लगा रही है वही शराब तस्कर भी नए नए तरीके खोज रहे है। कुछ ऐसा ही नजारा रविवार को मद्य निषेध विभाग की टीम को दिखा, जब विभाग ने ट्रक के ढाला में सील कंटेनर बनाकर शराब की तस्करी कर रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किया ।


मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक प्रदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रक के ढाला में कंटेनर को सील करवा कर उसमें शराब की तस्करी की जा रही है ।जिसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने कार्रवाई करते हुए रविवार की शाम एनएच 77 स्थित गाढ़ा पेट्रोल पंप के सामने चेकिंग के दौरान चेकिंग अभियान चलाया। ट्रको की जांच के दौरान ट्रक के ढाला में पेंटी नुमा कंटेनर पाया गया। कटर से कंटेनर को काटा गया तो उसमें 281 पेंटी विदेशी शराब जप्त किया गया। वही ट्रक और दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्करों की पहचान
नानपुर थाना क्षेत्र के अधगांव निवासी मदन कुमार और कोटा राजस्थान के बलजीत सिंह के रूप में कई गई। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि वे कई महीनों से शराब की तस्करी कर रहे थे।

पूछताछ के बाद दोनों शराब तस्करों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है। वही उन्होंने ने बताया की विशेष छापेमारी अभियान के तहत सात अन्य शराब तस्करों को और 44 पियक्कड़ को उत्पाद विभाग ने गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed