• Sat. Dec 3rd, 2022

सीतामढ़ी भारतीय जनता पार्टी के पार्टी कार्यालय में पूर्व जिला अध्यक्ष सुफल झा के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन

ByFocus News Ab Tak

Oct 21, 2022

सीतामढ़ी भारतीय जनता पार्टी के पार्टी कार्यालय में पूर्व जिला अध्यक्ष सुफल झा के आकस्मिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने किया । मौके पर विधायक मिथिलेश कुमार ने कहा सुफल झा मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे। हमेशा ही मुस्कुराते हुए कार्यों का निष्पादन करते थे। विभिन्न दायित्व का निर्वहन सफलतापूर्वक किया । विधायक मोतीलाल प्रसाद ने कह सब के प्रति समान भाव रखना सुफल झा जी का व्यक्तित्व की सबसे बड़ी विशेषता रही।

अपने बातों से किसी को कष्ट नहीं होने देते थे। और बात मनवा भी लेते थे। वहीं पूर्व विधायक राम नरेश यादव ने कहा एक मित्र और अभिभावक के रूप में सुफल झा मेरे साथ काम किए।आपातकाल के समय से ही सक्रिय भूमिका निभाने वाले सुफल झा सीतामढ़ी से विभिन्न दायित्व का निर्वहन करते हुए प्रदेश भाजपा के लिए भी कार्य किया और दूसरे राज्य के चुनाव के प्रभारी भी बने। वहीं पूर्व पार्षद वैद्यनाथ प्रसाद ने अपने अतीत को याद करते हुए कहा 2009 में उन्हीं के अध्यक्षता के कार्यकाल में मैं विधान पार्षद बना था ।उनका सहयोग सभी चुनाव में बराबर मिलता रहा ।


प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रोफ़ेसर उमेश चंद्र झा ने उनके आकस्मिक निधन को भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति बताया ।जिला मीडिया प्रभारी आग्नेय कुमार ने कहा एक सच्चे राष्ट्रवादी पार्टी विचारधारा पर काम करते हुए पूरी ईमानदारी और निष्ठा से सभी दायित्वों का निर्वहन किया है। एक सामान्य परिवार की पृष्ठभूमि में रहकर देश में विभिन्न दायित्व का निर्वहन करना उनके व्यक्तित्व की सफल निशानी है ।कार्यक्रम में उपाध्यक्ष भवनाथ मिश्रा ,महामंत्री आशुतोष कुशवाहा ,शिवहर भाजपा उपाध्यक्ष नितेश भारद्वाज ,जिला मंत्री सुभाष केशरी ,राम नारायण राम ,राहुल शांडिल्य,युवा मोर्चा अध्यक्ष राहुल आनंद, नगर अध्यक्ष जय किशोर साह, युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष अभिषेक पिंटू, सिद्धार्थ गौतम,प्रदीप गुप्ता,वैदेही शरण ने श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed