• Sat. Dec 3rd, 2022

मुजफ्फरपुर जमीनी बिबाद में अधिवक्ता के मलद्वार में घुसाया शराब की बोतल

ByFocus News Ab Tak

Nov 2, 2022

अजय गुप्ता की रिपोर्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीनी विवाद में अधिबक्ता के प्राइवेट पार्ट में दबंगो ने घुसा दिया शराब की बोतल..खून से लतपत अधिबक्ता को अस्पताल में कराया गया भर्ती..
मुजफ्फरपुर के मुशहरी प्रखंड स्थित बिंदा गांव में भूमि विवाद मे अधिवक्ता के साथ जमकर मारपीट हुई ।

इसमें आरोपियों ने उनके मल द्वार में शराब की बोतल घुसा दिया । इस दौरान कांच का टुकडा भी अंदर चला गया । इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए । खून से लथपथ हालत मे इलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है ।

जहा उनका दर्द से बुरा हाल है । उन्हे प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है की डाक्टर भी हैरान हो गए , कांच का टुकड़ा उसके अंदर फंसा हुआ है । जिसे आपरेशन कर निकाला जाएगा ।पीड़ित अधिबक्ता से अहियापुर पुलिश ने मिलकर जांच किया और फर्द बयान लिया ।


पीड़ित सुशील ने बताया कि उसका अपने पड़ोसी से काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है । जिसे लेकर छठ में सभी लोग आए हुए थे । उसकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे ।

विज्ञापन

मना करने पर उसके साथ मारपीट की और शराब की बोतल उसके मलद्वार में घुसा दी । परिजन आननफानन में लेकर सदर अस्पताल पहुंचे । जहां उनका इलाज किया जा रहा है । उन्होंने बताया की घटना को अंजाम देने के लिए आरोपी मौके से फरार हो गए है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed