• Sun. Nov 27th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में PUBG (पबजी) गेम के लाखों दीवाने हैं और इसकी वापिसी का बेसब्री से इंंतजार कर रहे हैं। लेकिन पबजी लवर्स का ये इंतजार खत्म हो गया है। दरअसल, Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन भारतीय एंड्रॉइड यूजर्स के लिए शुरू कर दिए हैं। आपको बता दें कि PUBG गेम निर्माता कंपनी क्राफ्टोन ने वीडियो टीजर जारी कर भारत में नए गेम की लॉन्चिंग की घोषणा की थी। जिसके अनुसार ये गेम अब नए अवतार बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के नाम से भारत में वापसी करने जा रहा है।

गूगल प्ले स्टोर पर ‘Battlegrounds Mobile India’ की प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया लाइव हो गई है। अब यूजर्स प्ले-स्टोर पर जाकर इस गेम को प्री-रजिस्टर कर सकते हैं। हालांकि, गेम डेवलपर क्राफ्टोन ने बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 

VingaJoy BT-5800 वायरलेस हेडफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें खूबियां

ऐसे करें प्री-रजिस्टर
– बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम को प्री-रजिस्टर करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाएं।
– यहां बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम सर्च करें।
– यहां आपको बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम दिखाई देगा, इस पर क्लिक करें।
– इसके बाद pre-register का बटन दिखाई देगा, इस पर क्लिक करें।
– इसी के साथ प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।
– गेम लॉन्च होने पर क्लेम करने के लिए रिवॉर्ड अपने आप उपलब्ध हो जाएंगे।

Infinix Hot 10S भारत में लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ लिस्ट

कंपनी ने दी थी जानकारी
यहां बता दें कि, यह गेम एंड्रॉइड और iOS दोनों यूजर्स के लिए फ्री होगा। बीते दिनों क्राफ्टोन ने अपना एक बयान जारी करते हुए कहा था कि, प्री-रजिस्ट्रेशन करने वाले फैंस स्पेसिफिक रिवॉर्ड्स के लिए क्लेम कर सकेंगे। ये रिवॉर्ड्स केवल भारतीय प्लेयर्स के लिए ही होंगे।

कब होगा लॉन्च
हालांकि गेम डेवलपर्स कंपनी क्राफ्टोन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की लॉन्चिंग डेट की कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गेम का ट्रेलर 31 मई 2021 को रिलीज किया जाएगा। वहीं, यह गेम जून से यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *