• Sun. Nov 27th, 2022

चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी One plus ने अपने सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन (one plus nord CE), (one plus nord) के बाद एक बार फिर से एक बहुत ही बेहतरीन फोन निकालने का फैसला किया है जिसका नाम है (One Plus Nord2) Company के मुताबिक यह एक mid-range फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत लगभग 30,000 के आसपास होगी इस फोन में एक साथ दो 5G सिम आप चला सकते हैं।
कंपनी इस फोन को जुलाई के महीने में मार्केट में लांच कर सकती हैं।
इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का tripal rear camera सेटअप देखने को मिलेगा जिसके अंदर कंपनी ने (Sony IMX 766) का सेंसर यूज किया है, जो कि एक बहुत ही अच्छा सेंसर में से एक है।


फोन के अंदर 32 मेगापिक्सल का एक बेहतरीन सेल्फी कैमरा भी है।
फोन के 2 वेरिएंट आपको भारतीय मार्केट में देखने को मिलेंगे (8GB RAM 128GB Storage) (12gb RAM 256GB Storage) के साथ। फोन में आपको 4500mAh की एक बेहतरीन बैटरी के साथ – साथ 65W का एक सुपर फास्ट चार्जिंग वाला बड़ा पावरफुल चार्जर देखने को मिलेगा जिसकी मदद से आप अपने फोन को 0% से 100% सिर्फ चंद मिनटों में चार्ज कर सकते हैं।
आइए जानते हैं भारत में अगले महीने लांच होने वाले इस स्मार्टफोन की खासियत और इसके फीचर्स के बारे में ।
फोन में आपको 6.43inches की FHD+ AMOLED Display के साथ-साथ 90Hz का एक बेहतरीन रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा।
इस फोन में आपको बहुत ही तेजी से काम करने वाला इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा
(One Plus Nord 2) में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200 (dual 5G) वाला प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसकी वजह से आप एक साथ एक फोन में दो 5G सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसा प्रोसेसर अभी किसी भी फोन में नहीं आया है जिससे आप एक फोन में दो 5G सिम इस्तेमाल कर सकें। यह इस फोन की एक बहुत ही बड़ी खासियत भी है कि कंपनी ने इसको 1 Dual 5G सिम वाला स्मार्टफोन बनाया है।


यह फोन ओप्पो (OPPO) मोबाइल्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से मैन्युफैक्चर किया गया है , इस फोन को इंडिया में ही मैन्युफैक्चर किया गया है।

आप लोग हमसे फेसबुक ट्विटर और यूट्यूब पर भी जुड़ सकते हैं उसके लिए हमारे सोशल मीडिया आइकन पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *