• Sat. Nov 26th, 2022

चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) लॉन्च करेगी जल्दी अपने दो से ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स जिससे मार्केट में तहलका मच सकता है।
आपको बता दें कि 24 जून को रियलमी एक इवेंट करेगी जिसके अंदर रियलमी अपने कई तरीके के प्रोडक्ट को लॉन्च करने वाली है मार्केट में यह प्रोडक्ट्स आते ही काफी तेजी से बिकने शुरू हो जाएंगे क्योंकि रियलमी ने इस तरीके के प्रोडक्ट्स पहले भी लॉन्च किए थे जिसका मार्केट पर एक बहुत ही बड़ा प्रभाव पड़ा था।
24 जून को रियलमी (Realme Buds Q2) को लॉन्च करेगी जिसका आप सबको काफी समय से इंतजार था। साथ ही साथ रियलमी (Realme Smart TV) भी लॉन्च करेगी।
रियलमी की तरफ से आने वाले यह (RealmeBuds Q2) सबसे सस्ते बर्ड्स होंगे जिसके अंदर डुअल नॉइस कैंसिलेशन माइक्रोफोन लगा होगा जिसकी वजह से आपको बाहर की आवाज से कोई भी परेशानी नहीं होगी।

बर्ड्स के अंदर आपको 10mm के बड़े बूस्ट बेस ड्राइवर मिल जाएंगे जिसकी वजह से आपको बहुत ही बेहतरीन आवाज आएगी।
इसके अंदर आपको 28 घंटे का प्लेबैक टाइम मिलेगा अगर आप इस बर्ड्स को 10 मिनट के लिए एक बार चार्ज करते हैं तो 3 घंटे के लिए आपको प्ले टाइम मिलता है । बहुत ही ज्यादा अच्छी बैटरी और प्लेबैक्स टाइम के साथ यह बर्ड्स इस बार रियलमी की तरफ से लांच किए जा रहे हैं। साथ ही साथ इसके अंदर और भी बहुत सारी खूबियां हैं जैसे कि इसके अंदर डुअल माइक नॉइस कैंसिलेशन अवेलेबल है कॉलिंग के लिए अगर आपको कई कॉल्स करनी होती है तो आपको बाहर की नॉइस से किसी तरीके की दिक्कत नहीं होती।

बर्ड्स ipx5 वाटर रेसिस्टेंट होंगे साथ ही साथ इसके अंदर आपको ट्रांसपेरेंसी मोड भी देखने को मिलेगा। बर्ड्स सुपर लो 88ms लेटेंसी पर बेस्ड है जिसकी वजह से आपको बहुत ही अच्छा और स्मूथ गेमिंग एक्सपीरियंस इन के साथ मिलेगा।
रियल मी की तरफ से आने वाले यह बेहतरीन बर्ड्स तकरीबन 2500 के आसपास भारत में लॉन्च किए जाएंगे।

सिर्फ इतना ही नहीं 24 जून को रियलमी इन बड्स के साथ-साथ अपना रियलमी स्मार्ट टीवी (RealmeSmartTV) भी लॉन्च कर रहा है।
रियलमी की तरफ से आने वाला यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी एक फुल एचडी प्लस डिस्पले के साथ आएगा जिस की ब्राइटनेस 400 नित्स(400 Nits) होगी।
इस स्मार्ट टीवी के अंदर आपको 24 वाट के 4 स्टीरियो स्पीकर्स देखने को मिलेंगे डॉल्बी ऑडियो के साथ।
(Realme Smart TV) एंड्राइड टीवी 9 पर बेस्ड है और क्रोमकास्ट में बिल्ड किया गया है।
भारत के अंदर यह टीवी तकरीबन 15000 से 17000 हजार के अंदर लांच किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *