• Thu. Dec 8th, 2022

Anil kapoor and sunita kapoor celebrate 37th wedding anniversary | Wedding anniversary: अनिल कपूर और सुनीता की शादी को हुए 37 साल, एक्टर ने किया “रमता जोगी” पर मस्तीभरा डांस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर आज अपनी 37वीं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे है। इस खास मौके पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया है। एक तरफ अनिल ने सुनीता और फैमिली की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए प्यारा से कैप्शन लिखा ,तो दूसरी तरफ सुनीता ने अनिल का “रमता जोगी” पर मस्तीभर थ्रोबैक डांस शेयर करते हुए उन्हें अपना पागल पति बनाया है। हालांकि, दोनों एक-दूसरे के साथ आज भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। बता दें कि, 19 मई 1984 को अनिल और सुनीता ने एक-दूसरे से शादी की थी।

अनिल कपूर ने शेयर किया पोस्ट

अनिल ने कुछ अलग अंदाज में पत्नी सुनीता को विश किया। एक्टर ने कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि,”सारी लव स्टोरीज और कोट्स हमारे लव स्टोरी के सामने छोटे पड़ जाते हैं। मैं जानता हूं कि मैं आपके साथ सुरक्षित, प्यार और खुशी महसूस करात हूं। हमारी पूरी फैमिली का आप मजबूत आधार हैं। हम नहीं जानते हैं कि अगर आप हमारी लाइफ में ना हों तो हम क्या करेंगे। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं अपनी जिंदगी आपको प्यार और कीमती महसूस कराने में बिता दूंगा, उस तरीके से जैसा कि आप महसूस करती हैं.. हैप्पी एनिवर्सरी।”

बात अगर फोटोज की करें तो, पहली फोटो में अनिल ने सूट पहन रखा है तो वहीं पत्नी सुनीता फ्लोरल आउटफिट में दिख रही हैं। दोनों की फैमिली फोटोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दूसरी फोटो में वो अपने भाई बोनी कपूर, दिवंगत पत्नी श्रीदेवी, संजय कपूर पत्नी महीप कपूर और सारे बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं।

सुनीता ने किया वीडियो शेयर 

सुनीता कपूर ने भी खास अंदाज में अनिल कपूर को सालगिरह की शुभकामनाएं दी है। सुनीता ने एक पुराना वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया, जिसे देखकर लग रहा हैं कि, वीडियो एक पार्टी का है और अनिल कपूर फिल्म ‘ताल’ के गाने ‘रमता जोगी’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। पहली क्लिप में जहां अनिल झूमते नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी क्लिप में वो फ्लोर पर बैठकर फुल ऑन मस्ती के साथ डांस कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सुनीता कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पागल दीवाना पति। इन शानदार 37 सालों के लिए शुक्रिया। प्लीज मुझे हमेशा ऐसे ही एंटरटेन करते रहना, तुम्हें अनंत काल तक यूं ही प्यार करूंगी।’ 

कई सेलेब्स ने दोनों के कमेंट बॉक्स में उन्हें सालगिरह की मुबारकबाद दी है। सुनील शेट्टी ने लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी।” तो महीप कपूर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी गायज।’ साथ ही फराह खान कुंदर ने लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी सुनीता।’ रिपोर्ट्स की मानें तो, जब अनिल और सुनीता की पहली मुलाकात हुई थी, तब अनिल कपूर एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे और सुनीता एक जानी-मानी मॉडल। अनिल ने सुनीता को देखते ही अपना दिल दे दिया था। फिर क्या था, दोनों ने मुलाकातें की। एक साथ वक्त बिताया और फाइनली, अनिल के दोस्तों ने उन्हें टेलीफोन नंबर दिलवाया। इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई। 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed